मनोरंजन

Published: Jan 27, 2022 12:44 PM IST

Dhanush Aishwarya Divorceबेटी ऐश्वर्या का घर बचाने में लगे मेगास्टार रजनीकांत, दामाद अभिनेता धनुष से भी की बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwaryaa Rajinikanth) और अभिनेता धनुष (Dhanush) के अलग होने की खबर ने सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि परिवार को भी बुरी तरह प्रभावित किया है। ऐश्वर्या-धनुष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बताया कि वह अपनी 18 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है।‘ दोनों का यह संयुक्त बयान फैंस को नाराज करने वाला था। ऐश्वर्या-धनुष के परिवार वाले चाहते थे कि दोनों में सुलह हो और मतभेदों आपस में बैठ कर सुलझाया जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

WION की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष को समझाने की और दोनों के बीच शांति बनाने की पूरी कोशिश की थी। उनका मनना था कि अलगाव अस्थायी है। वह लगातार अपनी बेटी से अपनी शादी बचाने का आग्रह कर रहे थे। चेन्नई के एक सूत्र का कहना कि ‘परिवार लगातार ऐश्वर्या और धनुष पर सुलह करने का दबाव बना रहे हैं।‘ 

बता दें कि ऐश्वर्या ने तमिल फिल्म में बतौर डायरेक्टर काम कर रही है। तीन साल पहले फिल्म 3 से उन्होंने ने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में धनुष और श्रुति हासन लीड रोल में दिखाई दिए थे। इसके बाद वह कई तमिल फिल्म को निर्देशित करती दिखाई दी। वहीं अभिनेता धनुष साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है।