मनोरंजन

Published: Feb 26, 2022 07:53 PM IST

Mithya'मिथ्या' की जी5 पर हुई थी दमदार ओपनिंग, दर्शकों से मिल रही सराहना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : ‘मिथ्या’ (Mithya) वेब सीरीज (Web Series) आज दर्शकों (Audience) के बीच सुर्खियों में है। ये वेब सीरीज 18 फरवरी (February) को जी5 (Zee5) पर रिलीज (Release) हुई थी। इस वेब सीरीज को रिलीज हुए 1 हफ्ते हो गए है। ये सीरीज ब्रिटिश शो ‘चीट’ का रूपांतरण है। हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी द्वारा चित्रित इस सीरीज में सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाला सीन शिक्षक और छात्र के बीच का साइकोलॉजिकल बैटल है। जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा।   

‘मिथ्या’ को रोहन सिप्पी ने निर्देशित किया है और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा इसका निर्माण हुआ है। अवंतिका दासानी ने इस सीरीज को डेब्यू किया है। इस सीरीज में रजित कपूर, समीर सोनी और परमब्रत चटर्जी सहायक कलाकार है। 6 एपिसोड के इस सीरीज का हर एक कड़ी बेहद दिलचस्प और मनोरंजन पूर्ण है। जिसको दर्शक खूब प्यार दे रहे है। इस सीरीज को लेकर रोहन सिप्पी का कहना है की इस सीरीज की टीम ने खूब मेहनत किया है। उन्हें खुशी इस बात की है की दर्शकों ने इस सीरीज को दिल से स्वीकार किया है।

वहीं हुमा कुरैशी ने भी अपने किरदार को लेकर कहा की उन्हें उनका किरदार बहुत अच्छा लगा है। उन्होंने अपने फैंस और प्रशंसकों का दिल से धन्यवाद किया है। अवंतिका दसानी का भी कहना है की, दर्शकों से इस वेब सीरीज को मिल रहे प्यार ने उनके दिल को छुआ है। ये उनके लिए काफी चैलेंजेस भरा प्रोजेक्ट था, लेकिन उनको इस सीरीज से जो प्रतिक्रियाएं मिल रही है। उसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। वो इस सीरीज के हिट होने से काफी खुश है।