मनोरंजन

Published: Feb 27, 2022 04:42 PM IST

Pyaar Mein Thoda Twistमनोरंजन से भरपूर है मूवी 'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : सामाजिक (Social) और पारिवारिक (Family) पृष्ठभूमि (Set) पर बनी फिल्म (Film) ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ (Pyaar Mein Thoda Twist) नवाबों के शहर लखनऊ (Lucknow) के पास एक गांव (Village) की कहानी (Story) है, जहां ज्यादातर लोग गलत विचारों से ग्रसित हैं। गांव में प्रधान विजेंद्र सिंह और साहूकार जगत राम सबसे अमीर व्यक्ति हैं। विजेंद्र सिंह और जगतराम एक दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं, लेकिन विजेंद्र का लड़का धीरज ठाकुर (मुकेश जे भारती) अपने पिता के विपरीत सोशल, चरित्रवान और सभी अच्छे विचारों से युक्त है।

धीरू गांव में व्याप्त दहेज और लोभ जैसी बुराइयों को समाप्त करना चाहता है, जिसमें उसे सफलता मिलती है। फिल्म कॉमेडी है जो परिवार के साथ देखने लायक है। खास बात यह कि इस फिल्म में बप्पी लहरी ने अपना आखिरी गाना गाया है, गाने के बोल हैं- ‘रिजेक्ट किया रे’। फिल्म की निर्माता मंजू भारती और अभिनेता मुकेश जे भारती खुशनसीब हैं, कि उन्हें बप्पी दा का अंतिम क्षणों तक प्यार मिला और स्वर्गवास से पूर्व बप्पी दा ने इस फिल्म को सुपरहिट बताया था। मंजू ने इस फिल्म को बप्पी दा को श्रद्धांजलि स्वरुप समर्पित किया है। 

पार्थो घोष द्वारा निर्देशित और मंजू भारती द्वारा निर्मित यह फिल्म काफी धमाल मचा रही है। इस मूवी को और भी खास बनाती है इसकी बेहतरीन स्टार कास्ट, जिसमें मुकेश भारती, ऋचा मुखर्जी, गोविंद नामदेव, राजेश शर्मा, अलका अमीन, ओंकार दास मानिकपुरी, अतुल श्रीवास्तव और संतोष शुक्ला जैसे कलाकार हैं। फिल्म में बप्पी लहरी के शानदार गानें लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहे हैं। दो परिवारों की आपसी पुरानी रंजिश के बावजूद धीरज ठाकुर (मुकेश जे. भारती) और माया (ऋचा मुखर्जी) एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं। 

ज्वाला सिंह उर्फ मिस्टर वांटेड की एंट्री से कहानी में ट्विस्ट आता है। गांव के सभी लोग और पुलिस मिस्टर वांटेड की तलाश में हैं। किस तरह सभी की जिंदगी मिस्टर वांटेड की एंट्री से बदल जाती है? क्या माया और धीरज पारिवारिक रंजिश के बावजूद अपने परिवारों को शादी के लिए मना पाएंगे? क्या ये उलझी हुई ट्विस्टेड प्रेम कहानी सुलझ पाएगी? ये सब फिल्म के रहस्य अंत में अभिनेता ने स्पष्ट कर दिया है।  फिल्म की कहानी जबरदस्त है। मूवी में ऐसे कई ट्विस्ट, टर्न और मजेदार सीन्स लोगों के मनोरंजन की पूरी गारंटी देते हैं। मूवी में तीन गाने हैं जो युवाओं को खूब लुभाएंगे, यानी मूवी में शुरू से अंत तक जिज्ञासा बनी रहती है। अंततः प्यार में थोड़ा ट्विस्ट तो बनता ही है।