मूवीज़

Published: May 19, 2023 01:29 PM IST

Adipurushउज्बेकिस्तान में मची 'आदिपुरुष' की धूम, 'जय श्री राम' जपते नजर आए लोग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई: अभिनेता प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म का क्रेज अब सरहद पार कर उज्बेकिस्तान जा पहुंचा है। ‘आदिपुरुष’ का एंथम ‘जय श्री राम’ उज्बेकिस्तान के लोगों के दिलों में खास जगह बना चुका है। इस गाने को विदेश में बेशुमार प्यार मिल रहा है।

हाल ही में उज्बेकिस्तान के एक काफी पॉपुलर म्यूजिकल ग्रुप ने इस गाने को शानदार अंदाज में पेश किया है। इस म्यूजिकल ग्रुप की ये पेशकश सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतते नजर आ रही है। इससे पहले भी ये उज्बेकी डांस ग्रुप बॉलीवुड के गानों पर थिरकते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा चुका है। ‘भूल भुलैया 2’ का गाना ‘मेरे ढोलना’ पर इनकी परफॉर्मेंस को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस बैंड को बॉलीवुड गानों को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करने के लिए जाना जाता है।

बता दें कि 16 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान श्री राम का किरदार अभिनेता प्रभास और मां सीता का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण के किरदार में नजर आएंगे। अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म मानी जा रही ‘आदिपुरुष’ का काफी हिस्सा नए सिरे से तैयार किया गया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है, जिसे आधुनिक संदर्भ में पेश किया जा रहा है।