Photo: Social Media
Photo: Social Media

Loading

मुंबई: अभिनेता प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। इस मेगा बजट फिल्म की एक झलक देखने के लिए दर्शक लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे। इस ट्रेलर लांच के मौके पर प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान सहित फिल्म की पूरी यूनिट मौजूद थी। बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है, जिसे आधुनिक संदर्भ में पेश किया गया है।

ट्रेलर में दिखा रामायण का स्वरूप

आदिपुरुष के जारी ट्रेलर में श्रीराम के वनवास जाने का क्रम दिखाया गया है। शबरी के झूठे बेर खाते हुए राम और लक्ष्मण दिखाए गए हैं। इसके बाद हनुमान मिलन और तुरंत बाद ही सीता हरण का सीन दर्शाया गया है। इतना ही नहीं, हनुमान जी जो अंगूठी लेकर सीता माता के पास जाते हैं, उसकी भी झलक ट्रेलर में देखने को मिली है। लंका दहन और उस पर वानर सेना की चढ़ाई भी दिखाई गई है। फिल्म के ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन सीन मौजूद हैं।

नए रिकॉर्ड बनाएगा आदिपुरुष

16 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान श्री राम का किरदार अभिनेता प्रभास और मां सीता का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों में भी काफी उत्सुकता थी और माना जा रहा है कि ये ट्रेलर अपने टीजर की ही तरह सोशल मीडिया पर व्यूज के मामले में नया रिकॉर्ड बना सकता है। अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म मानी जा रही ‘आदिपुरुष’ का काफी हिस्सा नए सिरे से तैयार किया गया है।

बॉयकॉट की धमकी के बाद किए बदलाव

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ‘आदिपुरुष’ के पोस्टर और टीजर रिलीज के बाद काफी विवाद शुरू हो गया था। पोस्टर में प्रभाष को बगैर जनेऊ और अभिनेत्री कृति सेनन को अविवाहित महिला के तौर पर बगैर सिंदूर के साथ प्रदर्शित किया गया था। जिसके बाद फिल्म को लेकर लोगों का भारी विरोध सामने आया था। लोगों ने इसके बॉयकॉट करने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद मेकर्स द्वारा इसमें कुछ बदलाव किए गए।