मूवीज़

Published: Apr 10, 2023 11:16 AM IST

Gumraah Box Office Collection Day 3 आदित्य रॉय कपूर की ‘गुमराह’ का फर्स्ट वीकेंड पर भी नहीं चला जादू, तीन दिन में हुआ इतने करोड़ का कलेक्शन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Video Screen Grab

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की स्टारर फिल्म ‘गुमराह’ (Gumraah) सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही हैं। फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब साबित हो रही है। फिल्म को प्रशंसकों से खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। करीब 50 करोड़ रुपये के बजट पर बनी ये फिल्म पहले वीकेंड पर ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दी। ‘गुमराह’ तीन दिन में सिर्फ 3.80 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर पाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 1.10 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.20 करोड़ रुपये रहा। खबरों की माने तो तीसरे दिन यानि कि रविवार को फिल्म सिर्फ 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई। बता दें कि वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी फिल्म ‘गुमराह’ में आदित्य रॉय कपूर का डबल रोल है।

इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के अलावा रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में मृणाल ठाकुर कॉप शिवानी माथुर के किरदार में हैं। वहीं रोनित रॉय एसपी का किरदार प्ले कर रहे हैं। फिल्म को असीम अरोड़ा ने लिखा है। फिल्म ‘गुमराह’ 2019 में रिलीज साउथ फिल्म ‘तडम’ का हिंदी रीमेक है।