मूवीज़

Published: Apr 15, 2023 08:45 AM IST

Sunny Deol New Look From Gadar 2'गदर 2' से तारा सिंह का लुक देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट, सनी देओल से पूछ बैठे ये सवाल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए जहां एक तरफ बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं सनी देओल भी अपने प्रशंसकों का ये एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए फिल्म से तारा सिंह के लुक में अपनी तस्वीर को शेयर किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर पोस्ट किया है।

जिसमें वो तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उन्हें दाढ़ी-मूंछ में येलो कलर की शर्ट में देखा जा सकता है साथ ही एक्टर ने अपने सिर पर ग्रे कलर की पगड़ी को भी बांध रखा है। एक्टर तस्वीर में एक मिरर के सामने खड़े होकर स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सनी देओल ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “रिफ्लेक्शन।” यानि कि एक्टर फुल तारा सिंह के स्वैग में दिख रहे हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं और उनके इस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। प्रशंसकों ने इस पोस्ट को लाइक करते हुए सनी देओल से कई सवाल भी किए हैं।

एक फैन ने लिखा, “हिंदुस्तान जिंदाबाद, मैं ‘गदर 2’ के लिए बहुत उत्साहित हूं, लव यू सर।” दूसरे ने सवाल करते हुए लिखा, “गदर 2’ का टीजर कब रिलीज होगा पाजी।” तीसरे ने लिखा, “हेलो पाजी ‘गदर 2’ का इंतजार है…और हैंडपंप निकलेंगे…” एक अन्य ने लिखा, “मुझे याद है कि ‘गदर 2’ की शूटिंग के दौरान उन आंखों से सनी देओल सर को देखते थे।”

गौरतलब है कि फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल के साथ एक बार फिर लीड रोल में एक्ट्रेस अमीषा पटेल नजर आएंगी। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।