मूवीज़

Published: Mar 29, 2023 11:25 AM IST

Upcoming Filmsअप्रैल में ये 4 शानदार फिल्में देखने के लिए हो जाएं तैयार, मार्च अंत में ‘भोला’ और ‘दसरा’ होगी रिलीज; यहां देखें पूरी लिस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : मार्च (March) महीना खत्म होने में अब सिर्फ दो दिन और बाकी है और इन्हीं दो दिनों में आपका इंटरटेन करने के लिए सिनेमाघरों और ओटीटी पर फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। बता दें कि बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका में हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है और उन्होंने ही इसे प्रॉड्यूसर भी हैं।

फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू, गजराज राव और दीपक डोबरियाल भी हैं। यह तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।  

31 मार्च को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर साउथ सुपरस्टार नानी और कीर्ति सुरेश की स्टारर फिल्म ‘दसरा’ (Dasara) उतरेगी। यह फिल्म तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘भोला’ और नानी की ‘दसरा’ में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों फिल्मों ने शानदार एडवांस बुकिंग की है। 

31 मार्च को दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो फिल्में रिलीज होगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा की स्टारर सस्पेंस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘गैसलाइट’ (Gaslight) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

वहीं जी5 पर सुनील ग्रोवर की कॉमेडी ड्रामा सीरीज ‘यूनाइटेड कच्चे’ (United Kachhe) भी 31 मार्च को रिलीज होगी। सीरीज में सुनील ग्रोवर तेजिंदर टैंगो गिल की भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं अप्रैल में भी कई शानदार फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अप्रैल महीने की शुरुआत में 7 अप्रैल को वर्धन केतकर की निर्देशित फिल्म ‘गुमराह’ (Gumraah) सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर का डबल रोल है। यह फिल्म तमिल मूवी ‘थडम’ का हिंदी रीमेक है। 

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की स्टारर फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) 14 अप्रैल को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गुनाशेखर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु के अलावा गौतमी, अदिति बालन, मधु, मोहन बाबू, अनन्या नागल्ला और जिशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।    

सलमान खान की स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और राघव जुयाल भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मशहूर साउथ फिल्म निर्माता मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ (Ponniyan Selvan 2) 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतरेगी। फिल्म ‘पीएस-2’ में चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, कार्ति, प्रकाश राज, आर सारथ कुमार, प्रभु और शोभिता धूलिपाला जैसे कलाकार नजर आएंगे।