मूवीज़

Published: Apr 25, 2023 02:26 PM IST

Tiger 3 vs Ayalaanदीवाली पर 'टाइगर' से टकराएगा 'जादू', बढ़ेगी सलमान खान की मुसीबत!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ईद के मौके पर सलमान खान की रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को कोई बड़ी चुनौती नहीं मिली। बावजूद इसके बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की हालत खस्ता नजर आ रही है। वैसे सलमान खान के स्टारडम की अग्निपरीक्षा आगामी दीवाली पर होगी, जब उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ का सामना साउथ इंडियन फिल्म ‘अयलान’ से होगा। इस फिल्म के निर्माता आरडी राजा ने इस फिल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज करने का एलान कर सलमान खान की मुश्किलें बढ़ा दी है।

 

टाइगर को एलियन से मिलेगी टक्कर

यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ जहां एक एक्शन पैक्ड थ्रिलर फिल्म है, वहीं ‘अयलान’ भारतीय सिनेमा की पहली फुल लाइव-एक्शन फिल्म होगी। जिसमें 4500 से ज्यादा वीएफएक्स शॉट्स होंगे। इसमें एलियन कैरेक्टर अहम किरदार निभाएगा।

कई भाषाओं में आएगा ‘अयलान’

‘अयलान’ एक फैंटेसी एंटरटेनर है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शिवकार्तिकेयन और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शरद केलकर और ईशा कोपिकर भी नजर आएंगी। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है।

सलमान पर भारी पड़ सकता है जादू

पिछ्ले रिकॉर्ड्स बताते हैं कि जब भी किसी बड़ी हिंदी फिल्म का सामना पैन इंडियन फिल्म से हुआ है, तो उन फिल्मों को जबरदस्त टक्कर मिली है। क्या सलमान खान का स्टारडम साउथ के इस नए जादू से बच पाएगा। ये तो वक्त ही बताएगा।