Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सबको निराश किया। पहले दिन केवल 12. 50 का कारोबार करने वाली इस फिल्म से लोगों की काफी उम्मीदें जुडी थी, लेकिन ये सलमान खान की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई। पर इस फिल्म के दूसरे ही दिन के मॉर्निंग शो ने जबरदस्त रफ्तार पकड़ ली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे दिन ये फिल्म लगभग 17 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

सिंगल थियेटरों से होगी कमाई

दरअसल ‘किसी का भाई किसी की जान’ को मल्टीप्लेक्स के दर्शक ज्यादा पसंद नहीं कर रहे, जबकि सिंगल थियेटरों पर ये फिल्म खूब पैसे बरसा रही है। मुंबई, दिल्ली, गुजरात और पुणे सर्कल में इसका कारोबार काफी निराशाजनक रहा तो वहीं बिहार, यूपी और आंध्रा सर्कल में इसने पहले दिन अच्छा कारोबार किया।

मास ऑडियंस के स्टार हैं सलमान

क्रिटिक्स फिल्म की कमजोर कहानी को लेकर इसकी आलोचना कर रहे हैं। लेकिन सलमान खान की फिल्मों में केवल सलमान खान ही होते हैं, उनमें कहानी की कोई गुंजाइश ही नहीं है। और वैसे भी सलमान खान मास ऑडियंस के स्टार हैं। उनकी फिल्में हमेशा रूरल एरिया के सिंगल थियेटरों पर जमकर कमाई करती है। इस बार भी ये रुझान कायम है। इस फिल्म ने बिहार, यूपी के अलावा राजस्थान के थियेटरों में भी अच्छी कमाई की है। ईद की छुट्टियां और वीकेंड पर फिल्म के कारोबार में जबरदस्त उछाल आ सकता है। दूसरे दिन की बुकिंग से तो यही संकेत मिल रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान के फैंस कर रहे हैं पसंद

बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, राघव जुयाल, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे सलमान खान के फैंस ने खूब पसंद किया था। उम्मीद है कि फिल्म को भी फैंस द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।