Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली है। वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म का पॉजिटिव रिव्यु किया है। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

फिल्म में सलमान खान की एक्टिंग उनके फैंस के दिलों को छू रही है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मायने में ओपनिंग डे पर शाहरुख खान की ‘पठान’ से पीछे रह गई है। फिल्म ‘पठान’ ने जहां पहले दिन 57 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले दिन 12.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, ये शुरूआती आंकड़े हैं। फिल्म के कलेक्शन में कम या ज्यादा हो सकता है जबकि फिल्म के पहले दिन 20-22 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को दुनियाभर में 5700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि, फिल्म को ईद और वीकेंड का फायदा मिलने का पूरा चांस है। बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।