मूवीज़

Published: May 19, 2023 01:15 PM IST

Jr. NTR in 'War 2''वॉर-2' में ऋतिक रोशन के अपोजिट विलेन बने नजर आएंगे जूनियर एनटीआर, होगी जबरदस्त भिड़ंत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अयान मुखर्जी की फिल्म ‘वॉर-2’ में जूनियर एनटीआर के शामिल होने की खबर पहले ही आ चुकी थी, लेकिन उनके किरदार को लेकर कोई खुलासा अब तक नहीं किया गया था। अब खबर है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर विलेन बने नजर आएंगे। बता दें कि ‘वॉर-2’ ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है। दूसरे भाग में ऋतिक अपने किरदार कबीर को जारी रखेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, वॉर 2 में टाइगर 3 के बाद के घटनाक्रमों को दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट्स की माने तो, ‘अंतिम स्क्रिप्ट अभी भी बनाई जा रही है, ‘वॉर 2′ में जूनियर एनटीआर के रोल में कुछ नेगेटिव शेड होंगे, जो पूरी कहानी में एक दिलचस्प मोड़ देगा। ऋतिक और जूनियर एनटीआर फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अयान के साथ कई रीडिंग सेशन भी करेंगे. ताकि वे अपने किरदारों में ढल सकें।’ हालांकि अभी तक इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ‘वॉर 2’ के इस साल के अंत तक फ्लोर पर आने की उम्मीद है।

गौरतलब हो कि ‘वॉर’ के पहले पार्ट में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आये थे। इस हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। यह फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी।