मूवीज़

Published: Mar 27, 2023 08:48 AM IST

SSMB28 Poster‘SSMB28’ के पोस्टर में महेश बाबू का दिखा स्वैग, फिल्म के रिलीज डेट से उठाया पर्दा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - urstrulymahesh/Insta

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘SSMB28’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने अपनी इस फिल्म से अपना एक दमदार लुक वाला पोस्टर शेयर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। महेश बाबू का तगड़ा पोस्टर देखकर उनके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ का पोस्टर शेयर किया है।

जिसमें महेश बाबू का स्वैग देखने को मिल रहा है। पोस्टर में एक्टर मुंह में सिगार दबाए और आंखों में चश्मा लगाए धाकड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “13.01.2024 !! डेट को सेव करें।” बता दें कि ‘SSMB28’ में महेश बाबू के अलावा पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। बता दें कि त्रिविकर श्रीनिवास फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। जबकि राधाकृष्ण इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

महेश बाबू की ये फिल्म ‘SSMB28’ 13 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके इस पोस्टर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

वहीं महेश बाबू के इस पोस्टर को उनकी पत्नी नम्नता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिपोस्ट किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हॉट हॉट हॉट” साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी शेयर किया है।