मूवीज़

Published: Jun 12, 2023 11:39 AM IST

Adipurush Movie Ticket‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने जारी किया फ्रॉड अलर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) लगातार सुर्खियों में है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ओम राउत द्वारा निर्देशित 600 करोड़ रुपये की बजट पर बनकर तैयार हुई इस फिल्म का ट्रेलर और गाना भी रिलीज हो चुका है। जो प्रसंशकों को बेहद पसंद आया है।

फिल्म की टीम भी जोरों शोरों में फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। कुछ दिनों पहले मेकर्स ने यह जानकारी दी थी कि हर थिएटर में ‘हनुमान जी’ के लिए एक सीट रिजर्व रहेगी। जिसके बाद यह खबरें सामने आने लगी कि हनुमान जी के बगल वाली सीट पर बैठने के लिए अधिक रुपये खर्च करने होंगे। जिसपर अब भूषण कुमार की टी-सीरीज ने एक बयान जारी कर सोशल मीडिया पर सामने आ रही झूठी खबरों पर विराम लगा दिया है।

टी-सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया पर झूठे दावों का खुलासा किया है। टी-सीरीज ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “फ्रॉड अलर्ट… ‘आदिपुरुष’ की टिकट की कीमत को लेकर मीडिया में भ्रामक खबरें चल रही हैं। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि हनुमान जी के लिए रिजर्व सीट के बगल वाली सीटों के लिए दरों में कोई अंतर नहीं होगा! झूठी जानकारी में ना पड़े! जय श्री राम!” 

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ की एडवांस बुकिंग स्टार्ट है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेशनल मल्टीप्लेक्स में करीब 18 हजार टिकट्स बिक चुके हैं। जिसके आंकड़े और भी बढ़ सकते हैं। पैन इंडिया फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त गजानन नागे भी अपनी अहम भूमिका में हैं। फिल्म देशभर में 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।