मूवीज़

Published: Apr 23, 2023 12:23 PM IST

Singham Again Release dateअजय देवगन की ‘सिंघम 3’ के रिलीज डेट का खुलासा, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज सामने आई हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम’ साल 2011 में रिलीज हुई थी। जो प्रशसंकों को बेहद पसंद आई थी। फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब फिल्म ‘सिंघम 3’ (Singham 3) के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ एक खास मौके पर रिलीज की जाएगी।

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक ‘सिंघम 3’ 15 अगस्त, 2024 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। मालूम हो कि ‘सिंघम रिटर्न्स’ भी स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर 15 अगस्त, 2014 को रिलीज हुई थी। तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन की तस्वीर को शेयर किया है।

तरण ने तस्वीर शेयर कर जानकारी देते हुए लिखा, “अजय देवगन – रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग ‘सिंघम अगेन’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। अजय देवगन एक बार फिर बाजीराव सिंघम के रूप में लौट रहे हैं। फिल्म ‘सिंघम 3’ की शूटिंग अगस्त, 2023 से शुरू होगी।”

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की बतौर कॉप यूनिवर्स की यह पांचवीं फिल्म होगी। इससे पहले ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘सिंबा’ रिलीज हो चुकी है। वहीं अगर बात करें अजय देवगन कि तो वो आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भोला’ में नजर आए थे। फिल्म में किरदार के साथ-साथ फिल्म के निर्देशन का बागडोर भी अजय देवगन ने संभाला था इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू भी लीड रोल में थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की है।