मूवीज़

Published: Jan 22, 2023 12:57 PM IST

Pathaanशाहरुख खान कर रहे थे असम में फिल्म की स्क्रीनिंग, घटना होने पर CM से की फोन पर बात, हिमंत बिस्वा सरमा ने दिया अस्वाशन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

गुवाहाटी : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के खिलाफ बीते शुक्रवार को असम में बजरंग दल के कुछ लोगों ने थिएटर्स के बाहर काफी नारेबाजी की थी साथ ही फिल्म के पोस्टर भी जलाए थे। वहीं अब हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि गुवाहाटी में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की स्क्रीनिंग के दौरान हुई घटना पर शाहरुख खान ने चिंता जताया और उन्होंने इस बारे में उनसे फोन पर बात की।

जिसपर सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्वीट में लिखा, “बॉलीवुड अभिनेता श्री शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।”

बता दें कि शनिवार को हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में कुछ रिपोर्टर्स ने सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से ‘पठान’ पर होने वाली कॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल किया था। जिसपर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था, “कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ मालूम है।” उन्होंने आगे कहा था, “शाहरुख खान ने मुझे फोन नहीं किया है, अगर शाहरुख खान मुझे फोन करते हैं तो मैं इस मामले को गंभीरता से देखूंगा। इस पर एक्शन लिया जाएगा साथ ही केस भी फाइल होगा।”

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।