Hansal Mehta
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) फिल्म निर्देशक (Film Director) हंसल मेहता (Hansal Mehta) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फराज’ (Faraaz) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें उनके अपकमिंग फिल्म के लिए एक यूजर ने घेर लिया। हंसल मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘फराज’ का ट्रेलर शेयर किया है।

    जिसपर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, “तुम्हे अपने आप पर शर्म आनी चाहिए। आप एक बेशर्म इंसान हैं। आप पीड़ित परिवार की अनुमति के बिना लाभ के लिए एक भयावह त्रासदी का फायदा उठा रहे हैं। आप अपने देश की घटनाओं पर फिल्म क्यों नहीं बनाते?” जिसपर कुछ समय बाद ही हंसल मेहता ने रिएक्ट किया। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फराज’ पर लिखे एक न्यूज आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा, “उम्मीद है कि यह टुकड़ा आपको इस मुद्दे पर अधिक संतुलित दृष्टिकोण रखने का मौका देता है। कृपया पढ़ें।”

    जिसपर यूजर ने फिर हंसल मेहता से सवाल करते हुए लिखा, “मैं आपसे एक प्रश्न पूछता हूं, क्या यह आपके लिए भारतीय के लिए ठीक होगा यदि कोई बांग्लादेशी निर्देशक अनुमति के बिना पुलवामा त्रासदी बनाता है?” जिसका जवाब देते हुए हंसल मेहता ने लिखा, “बिलकुल ठीक। अगला प्रश्न।”

    फिर यूजर ने आगे लिखा, “निश्चित रूप से मैं सार्वजनिक और निजी के बीच के अंतर को समझता हूं। यह आप जैसे लोग हैं जो परिवार के आघात के बारे में सोचे बिना त्रासदियों का फायदा उठा रहे हैं। जैसा कि आप निश्चित रूप से उनका सामना करने की हिम्मत नहीं रखते हैं।”

    गौरतलब है कि हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फराज’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक जुलाई, 2016 को ढाका में हुए एक आतंकी हमले की है। इस फिल्म से शशि कपूर के ग्रैंडसन जहान कपूर अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में जहान कपूर के साथ परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘फराज’ 3 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।