मूवीज़

Published: Feb 03, 2024 12:05 PM IST

The Crew Release Date OUTतब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन की 'The Crew' का टीजर आउट, 29 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: फिल्म वीरे द वेडिंग’ के बाद एकता कपूर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के लिए एक बार हाथ मिलाते हुए फिल्म ‘द क्रू’ के निर्माण की घोषणा की थी। रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म ‘द क्रू’ का इंतजार खत्म होने वाला है। लंबे इंतजार के बाद ‘द क्रू’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। लुक के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर यह फिल्म आगामी 29 मार्च रिलीज होने जा रही है। फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज हो गया है।

टीजर में तीनों अदाकाराओं की झलक तो नजर आ रही है, लेकिन लुक रिवील नहीं किया गया है। एयर होस्टेस की ड्रेस में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन आगे बढ़ती दिखाई दे रही है। करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर ‘The Crew’ की झलक दिखाई है, जिसमें कृति सेनन और तब्बू को देखा जा सकता है। पहली झलक दिखाते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सीट बेल्ट बांध लीजिए और पॉप कॉर्न तैयार कर लीजिए, मजेदार सफर के लिए तैयार हो जाइए। ‘The Crew’ मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के स्पेशल अपीयरेंस के लिए तैयार हो जाइए।’

वीडियो की शुरुआत तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के नाम से होती है। पृष्ठभूमि में यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘लेडीज एंड जेंटलमैन, कैप्टन स्पीकिंग, हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा, लेकिन आपसे एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइटली बांध लें ताकि दिल बाहर न निकल जाए।’ इसके बाद कृति, करीना और तब्बू लाल फ्लाइट अटेंडेंट ड्रेस में बैग लेकर चलती नजर आईं। निर्देशक राजेश कृष्णन की ये फिल्म कॉमेडी है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी कमेंट्री के जरिए एक्स्ट्रा ह्यूमर जोड़ते हुए नजर आएंगे।