मूवीज़

Published: Jan 29, 2023 08:49 AM IST

Pathaan Box Office Collection Day 4बॉक्स ऑफिस पर आई 'पठान' की सुनामी, फिल्म ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - File

मुंबई : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जब से सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की सुनामी आ गई है। फैंस ने शाहरुख खान के सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का ग्रैंड वेलकम किया है। सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फैंस थिएटरों में अपने हीरो के एक्शन सीन पर तालियां बजा रहे हैं।

फिल्म ‘पठान’ का हर शो हाउसफुल जा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म ने कई रिकार्ड्स भी अपने नाम कर लिए हैं। ये फिल्म अब तक की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी है। फिल्म के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। जहां फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़ों में गिरावट देखने को मिली वहीं फिल्म ने चौथे दिन वापस से बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखा। फिल्म ने जहां पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ का कलेक्शन किया।

वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 68 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 38 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं ट्रेंड एनालिस्ट के कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन यानी शनिवार को 55 करोड़ जुटाए फिल्म चौथे दिन के कलेक्शन को मिलाकर कुल 216 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का देश के साथ-साथ विदेशों में भी जलवा बरकरार है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को श्रीधर राघवन और अब्बास टायरवाला ने लिखा है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।