Raveena Tandon
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रवीना टंडन (Raveena Tandon) को 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत सरकार द्वारा तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म श्री (Padma Shri) से सम्मानित किया गया है। इसकी घोषणा 25 जनवरी को ही भारत सरकार ने कर दिया था। इस साल भारत में इस तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार के 106 प्राप्तकर्ताओं में से एक नाम रवीना टंडन का भी रहा। एक्ट्रेस ने अपने पुरस्कार को अपने दिवंगत पिता रवि टंडन को समर्पित कर दिया।

    वहीं हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रवीना टंडन की तस्वीर को शेयर कर पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित होने पर बधाई दी है साथ ही उनके नए ओटीटी शो का भी ऐलान किया है। हालांकि, मेकर्स ने शो के टाइटल और कहानी का अभी खुलासा नहीं किया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने रवीना टंडन को पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित करते हुए लिखा, “एलिगेंस की रानी – रवीना टंडन को प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित होने पर बधाई अखियों से गोली मारने आ रही है वो… जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर। क्या पक रहा है यह जानने के लिए बने रहें!”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

    इस बधाई के लिए एक्ट्रेस ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार को धन्यवाद कहते हुए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के द्वारा किए पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिपोस्ट किया है। बता दें कि एक्ट्रेस की आखिरी ओटीटी शो ‘आरण्यक’ की काफी प्रशंसा की गई थी। एक्ट्रेस का नया शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। जिसके नाम और रिलीज डेट का जल्द ही ऐलान किया जाएगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

    गौरतलब है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने महज 17 साल की उम्र में ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने 17 साल की उम्र में 1991 में रिलीज फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस आखिरी बार बड़े पर्दे पर रिलीज दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आई थीं।