मनोरंजन

Published: Mar 07, 2022 10:14 AM IST

Naseeruddin Shahनसीरुद्दीन शाह एक गंभीर बीमारी के हुए शिकार, बोले- चैन से रहना मुश्किल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) एक्टर (Actor) नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) जो हिंदी (Hindi) फिल्मों (Films) में अपने एक्टिंग (Acting) से अपने प्रशंसकों (Fans) का दिल जीत चुके है। वो इस वक्त एक गंभीर (Serious) बीमारी (Illness) के शिकार (Victim) हो गए है। अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की वो ‘ओनोमैटोमेनिया’ बीमारी से ग्रसित है। जिसके कारण उन्हें चैन नहीं मिलता है। यहां तक की उन्हें इस बीमारी के चलते सुकून की नींद भी नहीं आती है।

वो एक पल भी शांति से सो नहीं पाते है। उनके नींद में भी उनके मन में उनके शब्द गूंजते रहते है। उन्होंने यह तक कह दिया की मैं कोई मजाक नहीं कर रहा हूं। आप इसे डिक्शनरी में भी ढूंढ सकते है। उन्होंने इस बीमारी का विस्तार करते हुए बताया की इस बीमारी से इंसान किसी एक वाक्य को दुहराता रहता है। जिसके कारण वह शांति से नहीं रह सकता है। वह सोते वक्त भी अपने पसंदीदा वाक्य को दोहराता रहता है। 

अगर हम बात करें नसीरुद्दीन शाह के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता बहुत जल्द ध्रुव लाठर की निर्देशित फिल्म ‘मारीच’ में तुषार कपूर के साथ अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। एक्टर फिल्म ‘कुत्ते’ में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन, राधिका मदनान और कुमुद मिश्रा के साथ अपने किरदार में दिखाई देंगे। अभिनेता फिल्म ‘द स्टोरीटेलर’ में परेश रावल के साथ अपनी भूमिका निभाते दिखेंगे।

नसीरुद्दीन शाह को आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के पिता मिस्टर खन्ना के किरदार निभाते देखा गया था। उन्हें ‘कौन बनेगा शिखरवती’ वेब सीरीज में भी देखा गया था। जिसमें वो कर्ज में डूबे एक राजा के किरदार में नजर आए थे। इस सीरीज में सोहा अली खान, कृतिका कामरा और लारा दत्ता भी दिखाई दी थी। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज हुई थी।