Sophie Turner
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) सोफी टर्नर (Sophie Turner) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें (Pictures) अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर शेयर (Share) करती रहती है, लेकिन इन दिनों सोफी टर्नर के पोस्ट तस्वीरों से अनुमान लगाया जा रहा है की अभिनेत्री जल्द ही अपने प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी देने वाली है। अदाकारा अपने पोस्ट तस्वीर में बेबी बंप के साथ देखी जा रही है।

    एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। जिससे उनके फैंस का ये मानना हैं, की अभिनेत्री जल्द ही अपने दुसरे बच्चे की मां बनने वाली है। हालांकि, इस बात का अभिनेत्री और उनके पति जो जोनास के तरफ से अभी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन इन दिनों अदाकारा को बेबी बंप में देखा जा रहा है। लोग ये भी कयास लगा रहे है की शायद ये कपल अभी इस बात को सीक्रेट रखना चाहते हो।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

    अभिनेत्री पहले से ही एक बेटी की मां है। जिसका नाम विला जोनस है। सोफी टर्नर और उनके पति जो जोनास एक दुसरे को साल 2016 में डेटिंग कर रहे थे और साल 2017 में अपने सगाई का अनाउंसमेंट किया था, वहीं साल 2019 में इस कपल ने लॉस वेगास के समारोह में शादी कर ली थी। अभी हाल ही में सोफी टर्नर की देवरानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सेरोगेसी की मदद से अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने है।