मनोरंजन

Published: Jul 21, 2021 05:44 PM IST

Good NewsNeha Kakkar पति Rohanpreet के साथ जमकर कर रही हैं शॉपिंग, क्या है कोई Good News ?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को हर कोई जानता हैं | बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कर को हाल ही में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। बांद्रा नेहा कक्कर अपने पति रोहन के साथ शॉपिंग के लिए आईं थी। बता दे की सिंगर नेहा कक्कर यहां पति का हाथ पकड़े घूमती हुई दिखाई दीं, नेहा ने ब्लैक कलर की लूज़ टी-शर्ट पहनी थी और ट्राउज़र पहना था जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि नेहा शायद कोई गुड न्यूज़ देने वाली हैं। नेहा का ऐसा अंदाज़ देख फैंस भी खुश नज़र आ रहे हैं और यह कयास लगा रहे है की जल्द ही को गुड न्यूज़ मिलनेवाली हैं।

आपको बता दे कि नेहा कक्कर को मुंबई के बांद्रा में एक शॉप के सामने देखा गया और इस दौरान वह बेहद खुश नजर आ रहीं थी। नेहा – रोहन एक दूसरे का हाथ थामे यह जोड़ी बहुत क्यूट लग रही थी। बता दे सोशल मीडिया पर भी उनकी यह तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही हैं उनके फैंस पूछ रहे हैं कि क्या नेहा प्रेगनेंट हैं ? फैंस यह जानने के लिए काफी बेताब है की क्या नेहा कोई गुड न्यूज़ देनेवाली हैं। 

नेहा कुछ दिन पहले ही छुट्टी के बाद वापस मुबंई लौटी हैं इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोहनप्रीत के साथ देखा गया था। नेहा ने तब भी लूज़ टी-शर्ट ही  पहनी थी और फिर तभी से नेहा की प्रेगनेंसी को लेकर काफी सवाल उठने लगे हैं। बता दे कि वही नेहा कुछ दिनों से इंडियन आइडल के शो में भी नहीं दिखाई दे रही हैं। नेहा इस शो में जज करती दिखाई देती हैं। लगता हैं की उन्होंने फिलहाल काम से छुट्टी ले रखी है। 

वैसे आपको क्या लगता है नेहा कक्कर के प्रेगनेंसी को लेकर ? कमेंट बॉक्स में बताएं।