सिर्फ Raj Kundra ही नहीं बल्कि इन सितारों का भी हैं पोर्न इंडस्ट्री से कनेक्शन!

    Loading

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हालही में मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया और उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहना होगा। लेकिन राज कुंद्रा के अलावा कई फिल्मी सितारे ऐसे रहे हैं जिनका ताल्लुक बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ पोर्न इंडस्ट्री के साथ भी जुड़ा रहा है। बता दे कि कुछ फिल्मी सितारों ने अपनी इस पहचान को बड़े पर्दे पर कई सालों तक छुपा कर रखा तो वही कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हे अपनी इस पहचान की वजह से ही बॉलीवुड में नाम कमाने के हकदार मिला।

    Actor Shilpa Shetty's husband Raj Kundra arrested for allegedly making porn  films

    राज कुंद्रा  (Raj Kundra)

    फिल्म स्टार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न इंडस्ट्री से लिंक का खुलासा हाल ही में हुआ है। जिसके लिए उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी किया हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने स्ट्रग्ल कर रही कई लड़कियों पर पोर्न वीडियो बनाने के लिए दबाव डाला। साथ ही उनकी कंपनी पोर्न वीडियोज कई मीडिया ऐप्स पर शेयर भी करती है।

    Sunny Leone Looks Smoking Hot in Little Peach Dress From Dabboo Ratnani

    सनी लियोनी (Sunny Leone)

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने हुश्न और बोल्डनेस से नाम कमा चुकी अदाकारा सनी लियोनी भी पोर्न इंडस्ट्री में काम कर चुकी है। उन्होंने इसी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आकर अपना नाम कमाया था।

    Twitch Streamer Mia Malkova Flaunts Her Body Inside The White Bikini

    मिया मल्कोवा (Mia Malkova)

    पोर्न फिल्म अदाकारा मिया मल्कोवा फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। इससे पहले मिया पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा थी। Matt Damon Says Sylvester Stallone Changed His Life | Vanity Fair

    सिलवेस्टर स्टैलोन (Sylvester Stallone)

    हॉलीवुड फिल्म स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन भी बॉलीवुड फिल्म कमबख्त इश्क में बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान के साथ काम कर चुके हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की फिल्मों में एंट्री करने से पहले सिल्वेस्टर पोर्न इंडस्ट्री में काम करते थे।

    Big Bucks For Big Brother: Why Jackie Chan Is The World's Second-Highest  Paid Actor

    जैकी चैन (Jackie Chan)

    फेमस हॉन्ग-कॉन्ग फिल्म स्टार जैकी चैन ने सोनू सूद के साथ फिल्म कुंग-फू में काम कर चुके हैं। आपको बता दे कि जैकी चैन ने भी अपने करियर के शुरूआती दौर में पोर्न इंडस्ट्री को ज्वॉइन किया था। फिल्म स्टार जैकी चैन ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में दिया था।

    वैसे इसे लेकर आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।