मनोरंजन

Published: Mar 27, 2022 04:26 PM IST

World Theater Day 2022निम्रत कौर ने विश्व रंगमंच दिवस पर अपने थिएटर के दिनों को किया शेयर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के कई कलाकारों (Artists) के करियर (Career) की शुरुआत थिएटरों (Theatres) से हुई है। आज विश्व रंगमंच दिवस (World Theater Day) है। सभी कलाकार आज के दिन को लेकर बहुत खुश है। इस दिन की शुरुआत साल 1961 में हुई थी। इसे हर साल 27 मार्च को मनाया जाता है। एक्ट्रेस निम्रत कौर ने भी अपने करियर की शुरुआत थिएटर मंच से ही की थी। एक्ट्रेस अब तक कई फिल्मों और नाटकों में अपनी भूमिका निभा चुकी है।

जिसमें  ‘एयरलिफ्ट’, ‘बगदाद वेडिंग’, ‘रेड स्पैरो’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘ऑल अबाउट वीमेन’ जैसे कई नाटक शामिल है। जिससे अभिनेत्री अपने प्रशंसकों में अपनी पहचान बना चुकी है। निम्रत कौर आज के दिन को लेकर काफी खुश है उन्होंने अपने रंमंच के दिनों को शेयर करते हुए कहा की थिएटर में काम करने का अनुभव बहुत ही महत्वपूर्ण है जिससे दृढ़ कला सीखने का मौका मिलता है। क्योंकि रंगमंच पर कोई कट नहीं होता है। अभिनेत्री ने अपनी इच्छा प्रकट करते हुए बोली कि वो  आने वाले दिनों में कई नाटकों का हिस्सा बनना चाहती है।

अभिनेत्री बहुत जल्द तुषार जलोटा की फिल्म ‘दसवीं’ में अपनी मुख्य किरदार में नजर आएंगी इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और यामी गौतम भी अपने मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दर्शक उनके इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। ये फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।