Aamir Khan
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) बहुत जल्द अपनी अभिनीत (Starring) फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले है। आमिर खान एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है। उनको लेकर एक बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिससे उनके फैंस के पैर तले जमीन खिसक सकती है। अभिनेता कोरोना काल में एक बड़ा फैसला ले चुके है। एक्टर ने हाल ही में एबीपी के एक इंटरव्यू में बताया की कोरोना काल में वो फिल्मी दुनिया से पूरी तरह दूर होने का फैसला कर चुके है।

    इस बड़े फैसले का कारण यह है की वो अपने प्रोफेशनल लाइफ में अपने घर वालों के साथ समय नहीं दे पाते है। जिसके लिए उन्होंने मन बनाया की वो अपने फिल्मी करियर को पूरी तरह से छोड़ देंगे। एक्टर ने ये भी बताया की वो अभी इस फैसले को अपने दर्शकों के सामने नहीं लायेंगे, क्योंकि इस खबर को सुनकर उनके प्रशंसकों को ऐसा लगेगा की अभिनेता अपने आगामी फिल्म के प्रोमोशन के लिए यह सब कुछ कह रहे है, इसलिए वो अभी इस बात का जिक्र अपने फैंस से नहीं करना चाहते है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

    उनका कहना है कि उनकी एक बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हो जाए उसके बाद वो खुद ही फिल्म जगत से दुरी बना लेंगे और कोई इतना गौर भी नहीं करेगा। हालांकि, एक्टर इस बात की जानकारी अपने परिवार वालों के साथ शेयर कर चुके है। आमिर खान अपने प्रोफेशनल करियर से छुट्टी लेकर वो सिर्फ पूरा वक्त अपने परिवार वालों के साथ बिताएंगे। क्योंकि, अब उन्हें इस बात का एहसास हो गया है की वो इन सब में अपने परिवार वालों को समय नहीं दे पाते है। आमिर खान अपने आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। ये 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।