Sanjay Raut controversial comment on PM Narendra modi
संजय राउत और पीएम मोदी

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी सहित पूरी महायुति पर लगातार तीखा हमला करनेवाले शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद व प्रवक्ता संजय राऊत (Sanjay Raut) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर एक विवादित बयान दिया है। राऊत ने प्रधानमंत्री मोदी एक लटकती हुई आत्मा कह दिया है। राऊत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना 4 जून को टूट जाएगा। उन्हें अब ये विश्वास हो गया है कि वे फिर से सत्ता में नहीं आने वाले हैं।

बता दें कि संजय राऊत ने शुक्रवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक लटकती हुई आत्मा हैं। जो कि यहां-वहां लटकती घूम रही है। उस लटकती हुई आत्मा के साथ हमारे महाराष्ट्र की पवित्र आत्माएं अपना स्वाभिमान और राष्ट्रीय हित त्याग कर कभी नहीं जाएंगी। राऊत ने आगे कहा कि दरअसल मोदी ये समझ नहीं पा रहे हैं कि वास्तव में वो कहां भटक रहे हैं। उनके बयान देखें, वह आज एक बात करते हैं, तो कल कुछ अलग बोलने लगते हैं। मुझे लगता है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। भाजपा के उनके सहयोगियों को उनके स्वास्थ्य की अच्छे से जांच करानी चाहिए। उन्हें इलाज एवं आराम की जरूरत है।

मोदी के ऑफर का जवाब
गौरतलब हो कि राकां नेता शरद पवार ने लोकसभा चुनाव के बाद क्षेत्रीय पार्टियों के कांग्रेस में विलय की संभावना व्यक्त की थी। जिसके बाद पीएम मोदी ने शरद पवार व पूर्व उद्धव ठाकरे को महायुति में आने का ऑफर दिया था। मोदी के ऑफर का जवाब देते हुए राऊत ने कहा कि शरद पवार को समझने के लिए मोदी को 100 जन्म लेने पड़ेंगे। शरद और उद्धव कभी भी मोदी से नहीं डरेंगे। जो लोग डरे हुए थे वो मोदी के साथ चले गए हैं। मोदी की छवि रुपये की तरह गिरती जा रही है। मोदी का शरद को ऑफर दिया है। ऐसा प्रस्ताव देने वाला व्यक्ति बचकाना है। यह मोदी की बुद्धिमत्ता को दर्शाता है। बीते 10 वर्षों में मोदी ने देश के सपनों को तहस-नहस कर दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी को सत्ता से हटाना ही मेरा सपना है। हम देश से तानाशाही को हटाकर संविधान को बचाना चाहते हैं।’ मोदी संविधान को खत्म करना चाहते हैं। इसलिए उन्हें कुर्सी से नीचे उतारना हमारा सपना है।