ipl 2024 Chennai super kings vs Gujarat Titans ruturaj gaikwad shubaman gill ms dhoni
GT के कप्तान शुभमन गिल और CSK के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (फोटो सौजन्य: @IPL/ एक्स)

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

Loading

अहमदाबाद: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) टी20 मैच में शुक्रवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को 35 रन से शिकस्त दी। गुजरात ने तीन विकेट पर 231 रन बनाने के बाद सीएसकी की पारी को आठ विकेट पर 196 रन पर रोक दिया। सीएसके के लिए डेरिल मिचेल ने 63 जबकि मोईन अली ने 56 रन का योगदान दिया। गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने तीन विकेट चटकाये।

गुजरात टाइटंस ने बनाए थे 231 रन

गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में शुक्रवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 231 रन बनाये। गुजरात के लिए शुभमन गिल (104) और साई सुदर्शन (103) और ने पहले विकेट के लिए 210 रन की साझेदारी कर टीम के लिए बड़े स्कोर की नींव रखी। सीएसके के लिए तुषार देशपांडे ने 33 रन देकर दो विकेट लिये।

CSK ने जीता था टॉस

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में शुक्रवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। सीएसके की शुरुआती एकादश में रचिन रविंद्र की वापसी हुई है तो वहीं गुजरात टाइटंस की टीम ने मैथ्यू वेड और कार्तिक त्यागी को टीम में शामिल किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा और कार्तिक त्यागी