मनोरंजन

Published: Jan 11, 2022 10:39 AM IST

Shershaah Film Updateकियारा आडवाणी नहीं बल्कि आलिया भट्ट थी ‘डिंपल चीमा’ के रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद, हुआ खुलासा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर ‘शेरशाह’ (Shershaah ) साल 2021 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म को दर्शकों से खूब पर मिला था। बॉक्स ऑफिस पर शेरशाह’ ने करोड़ों का बिजनेस किया था। यह पहली बार था जब बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ- कियारा रोमांस करते दिखाई दिए। फिल्म में सिद्धार्थ कारगिल युद्ध ‘हीरो’ कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की भूमिका में दिखाई दिए थे वहीं कियारा उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा के दमदार रोल में नजर आई थी। यह फिल्म जब रिलीज हुई तब दोनों के अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो डिंपल चीमा की भूमिका के लिए सबसे पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म के निर्माताओं ने संपर्क किया था। मेकर्स चाहते थे कि बड़े पर्दे पर डिंपल के किरदार में आलिया फिट बैठती है। लेकिन अभिनेत्री ने बाकी फिल्मों के शेड्यूल के कारण फिल्म में काम करने से मना कर दिया। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपने पैक्ड शेड्यूल और डेट इश्यू के चलते ‘शेरशाह’ में डिंपल चीमा की भूमिका निभा नहीं पाई थी। आलिया के मना करने के बाद मेकर्स ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी को चुना। आपको बता दें, हालांकि, इसकी किसी ने कोई पुष्टि नहीं की है।

खैर, आलिया भट्ट की आगामी फिल्मों के बारे मे बात करें तो, अभिनेत्री बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म साल फरवरी में रिलीज की उम्मीद की जा रही है। आलिया के पास इस समय एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ भी है जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अहम किरदार मे दिखाई देंगे। यह फिल्म 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव के कारण फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। इसके अलावा अदाकारा, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।