मनोरंजन

Published: Nov 19, 2022 12:53 PM IST

Bhediya Advance Booking Beginsवरुण धवन की 'भेड़िया' का प्री प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस (Actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में वरुण धवन ने कड़ी मेहनत किया है। वरुण धवन और कृति सेनन ने साथ मिलकर इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन भी किया है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बड़े उत्साहित हैं। ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के रिलीज डेट से छह दिन पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। जी हां, फिल्म ‘भेड़िया’ के टिकट की एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का प्री प्रोमो शेयर कर दिया है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है।

वहीं अगर हम बात करें वरुण धवन के वर्क फ्रंट कि तो वो इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘बवाल’ पर भी काम कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में साउथ सिनेमा के एक्टर प्रभास के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वो अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।