मनोरंजन

Published: Mar 10, 2022 08:12 PM IST

Manushi Chillarनिर्धारित डेट से पहले रिलीज डेट होगी पृथ्वीराज, मानुषी छिल्लर ने ये कहकर जताई खुशी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अपनी बहुप्रतीक्षित (Much Awaited) डेब्यूटेंट (Debutante) फिल्म (Film) ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) के 1 हफ्ते पहले रिलीज होने से काफी खुश है। अब ये फिल्म पुरे देशभर के सिनेमाघरों में 10 जून को नहीं बल्कि 3 जून को रिलीज हो रही है। ये फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी। उन्होंने इस खुशखबर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘जब मैं इस खबर को सुनी की ये फिल्म अब 10 जून को नहीं बल्कि 3 जून को रिलीज होगी। तो मैं काफी खुश हो गई।

इस फिल्म की पूरी टीम इस फिल्म को रिलीज करने के लिए काफी उत्साहित है। आप भी अपने खुशी की सीमा को बताए जब आपने इस खबर को सुना की ये फिल्म अपने रिलीज डेट से पहले रिलीज हो रही है। हम सभी को सम्राट पृथ्वीराज की हैरतअंगेज कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार है।’ यशराज फिल्म्स इस फिल्म से अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बनाई है, जिसमें बेखौफ और शूरवीर राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित फिल्म है।

मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ने वाले उस महान योद्धा की भूमिका बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार निभा रहे हैं। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही है।

मानुषी छिल्लर ने आगे कहा कि यह बिग स्क्रीन स्पेक्टेकल है और मैं इसके रिलीज को अगुंलियों पर गिन रही हूं। कोरोना महामारी की वजह से फिल्म को दो बार पोस्टपोन किया गया था। इस प्रीपोनमेंट से मेरे चेहरे पर एक बड़ी खुशी आई है। उम्मीद करती हूं कि ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। पृथ्वीराज का निर्माण यश राज फिल्म्स ने किया है और इस फिल्म का निर्देशन पद्म श्री डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे है।