मनोरंजन

Published: Jul 26, 2021 12:01 PM IST

Pornography Caseराज कुंद्रा के 'खुफिया अलमारी’ से हुआ बड़ा खुलासा, अरेस्ट के बाद भी छुपकर अश्लील फिल्मों की शूटिंग की थी तैयारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। उनकी कस्टडी के समय को भी बढ़ा दिया गया है ताकि पुलिस मामले की जांच ठीक तरह से कर सके। 

हाल ही में मुंबई पुलिस ने बताया है कि क्राइम ब्रांच को पोर्नोग्राफी मामले के सिलसिले में तलाशी के दौरान राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस से एक खुफिया अलमारी मिली है। क्राइम ब्रांच लगातार इस केस की जांच कर रही है और नई नई बातें सामने आ रही हैं। अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक इस ख़ुफ़िया अलमारी से अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट और अन्य कागजात मिले हैं जो ये साबित कर रहे हैं कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बावजूद भी उनकी कंपनी शूटिंग जारी रखने वाली थी। इस ख़ुफ़िया अलमारी से ऐसी ही एक अश्लील फिल्म की स्क्रिप्ट भी बरामद हुई है। अलमारी से मिले ज्यादातर डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा शेट्टी के दस्तखत हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मामले में शिल्पा शेट्टी से फिर पूछताछ हो सकती है। आपको बता दें छानबीन में ये भी सामने आया है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मां सुनन्दा सुरेंद्र शेट्टी भी कथित तौर पर सितंबर 2020 तक इस कंपनी में डायरेक्टर के पोस्ट पर थीं।

आपको बता दें शुक्रवार को मुंबई पुलिस की एक टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए उनके जुहू स्थित बंगले पर पहुंची थी. इस दौरान पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ ले गई थी और करीब 6 घंटे तक कुंद्रा और शिल्पा को आमने-सामने बिठाकर सवाल-जवाब किए गए। अब ही तक ये पता नहीं चल पाया है कि शिल्पा शेट्टी से क्या सवाल किए गए हैं लेकिन सूत्रों की माने तो राज कुंद्रा के एडल्ट एप और इसके कंटेंट के बारे में शिल्पा को भी पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम कई बार शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाई थी। इस कंपनी में भी शिल्पा शामिल थी लेकिन बाद में उन्होंने रिजाइन कर दिया था।