मनोरंजन

Published: Nov 10, 2021 09:06 AM IST

Rajkummar Rao-Patralekha Weddingराजकुमार राव और पत्रलेखा के घर आज बजेंगे ढोल नगाड़े, ट्रेडिशनल स्टाइल में होगी शादी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Rajkummar Rao and Patralekha will get married in traditional style: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आज से यानि कि 10 नवंबर से लेकर 12 नवंबर तक राजकुमार और पत्रलेखा और उनके परिवार वाले शादी के फंक्शन में व्यस्त हो गए हैं। पहले खबर थी कि बॉलीवुड का यह कपल खूबसूरत शहर जयपुर में शादी करेंगा। लेकिन शादी से पहले यह खबर पक्की हो गई है कि जयपुर नहीं बल्कि चंडीगढ़ में राजकुमार और पत्रलेखा सात फेरे लेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, अपनी सिक्रेट वेडिंग के लिए राजकुमार-पत्रलेखा अपने परिवार के साथ पहले ही चंडीगढ़ रवाना हो चुके है। हालांकि अभी तक राजकुमार और पत्रलेखा की तरफ से किसी तरह का कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट मीडिया को नहीं दिया गया है। 

 

ई-टाइम्स ने राजकुमार-पत्रलेखा की शादी से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि बॉलीवुड का यह कपल एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने वाले हैं। परिवार, दोस्तों के अलावा इस कपल ने बॉलीवुड से जुड़ी कुछ चुनिंदा मेहमानों को न्योता भेजा हैं। राजकुमार-पत्रलेखा नवंबर के 10-11-12 ताबंधन में बंधने जा रहे हैं। कोविड 19 के कारण बॉलीवुड के इस कपल ने शादी को छोटा और निजी रखा है।