‘बिग बॉस 15’ के घर में राकेश बापट की बिगड़ी तबीयत, आनन फानन में करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

    Loading

    Bigg Boss 15 Shocking : Raqesh Bapat Gets Out Of The House Due To Health Issues: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) फाइनलिस्ट राकेश बापट (Raqesh Bapat) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) मेकर्स ने अभिनेता को आनन फानन में घर से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है। आपको बता दें, हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ में राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री हुई थी। इसके बाद जब उनकी अचानक तबियत बिगड़ी तो उन्हें घर से बाहर निकालकर सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता को घर के अंदर किडनी स्टोन की तकलीफ शुरू हुई थी। 

    ‘बिग बॉस 15’ में अचानक राकेश बापट की एंट्री के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। तकरीबन एक महीने बाद राकेश अपने प्यार शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से मिले थे। जब बिग बॉस के घर में अभिनेता का किडनी स्टोन का दर्द बढ़ता देखा तो मेकर्स ने उन्हें तुरंत बिग बॉस से बाहर निकलने का आदेश दिया। इस समय राकेश अपने इलाज करा रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

     

    बात दें, राकेश और शमिता की प्रेम कहानी ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शुरू हुई थी। दोनों की इस शो में एंट्री बतौर प्रतियोगी के तौर पर हुई थी। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी राकेश और शमिता के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों ने भी काफी पसंद की। और तो और घर से बाहर निकलने के बाद यह दोनों कई बार एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी दिखाई दिए।