मनोरंजन

Published: Oct 30, 2021 06:06 PM IST

Viral Videoप्रेम चोपड़ा के घायल हाथ पर राखी सावंत ने किया Kiss, देखें ये वायरल हो रहा मजेदार Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिग बॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं।

वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। कुछ समय से राखी जब भी घर से बाहर निकलती हैं फिर चाहे सब्जी लेने, जिम, कॉफी पीने के लिए, तो वह फोटोग्राफर्स से बात जरूर करती हैं और उनसे सवालों का जवाब भी देती हैं। ऐसे में अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल हाल ही में दुबई में राखी सावंत ने दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) से भी मुलाकात की थी। जब राखी प्रेम चोपड़ा से मिली तब उन्हें पता चला कि प्रेम चोपड़ा के हाथ फ्रेक्चर हैं। और उनके हाथ में प्लास्टर लगा हुआ है। तभी राखी ने उन्हें खुश करने की कोशिश करती दिखीं। इसलिए राखी ने राखी ने प्रेम चोपड़ा के घायल हाथ को किस कर लिया।

तभी वह मौजूद अन्य लोगों की भी हंसी छूट गई। राखी सावंत के प्रेम चोपड़ा के हाथ में किस करते ही हंसने लगे। वीडियो की बात करें तो राखी ने ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, प्रेम चोपड़ा भी ब्लैक पैंट-शर्ट और कैप में दिखाई दे रहे हैं।