मनोरंजन

Published: Mar 04, 2022 06:32 PM IST

Randeep Hoodaरणदीप हुड्डा ने हॉस्पिटल से शेयर किया तस्वीर, कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपने एक्टिंग (Acting) के लिए जाने जाते है। अभिनेता अपने दमदार अभिनय से अपने दर्शकों (Audience) का दिल जीत चुके है। हाल ही में वो अपने एक फिल्म (Film) की शूटिंग (Shooting) के दौरान घायल (Injured) हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 1 मार्च को अभिनेता के घुटने पर लगे चोट का इलाज कराने के लिए मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था।

हाल ही में एक्टर ने हॉस्पिटल के बेड पर बैठे अपनी एक तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। पोस्ट तस्वीर में वो किसी सोच में डूबे नजर आ रहे है। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा ‘चोट तो घुटने पर लगा है, लेकिन कुछ याद क्यों नहीं आ रहा है।’ उनके इस पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रहे है। कुछ प्रशंसक उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे है, तो कुछ उनके कैप्शन पर अपना जवाब दे रहे है।  

\

एक यूजर ने लिखा ‘क्या मतलब आपका दिमाग भी घुटनों में था’ दुसरे यूजर ने लिखा ‘जल्दी से ठीक हो जाओ पाजी, शेर कुछ नहीं याद रखता है, शेर को दुनिया याद रखती है। एक दुसरे यूजर ने लिखा ‘भाई घुटना रिप्लेस करा दो’।  

खबरों के मुताबिक रणदीप हुड्डा को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। हालांकि, अभी उन्हें वॉकर का सहारा लेना पड़ रहा है। अभिनेता बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना कदम रखने वाले है। अभिनेता अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘कैप्टन अविनाश’ में दिखाई देने वाले है। जिसकी शूटिंग के दौरान वो घायल हुए थे। वो बहुत जल्द फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में भी अपनी भूमिका में नजर आएंगे।