मनोरंजन

Published: Dec 07, 2021 11:23 AM IST

Mrs. Chatterjee vs Norwayरानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे' इस तारीख को होगी रिलीज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अगली फिल्म मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे (Mrs. Chatterjee vs Norway) की रिलीज डेट सामने आ हो चुकी है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी आधिकारिक घोषणा कर जानकारी दी है कि, आशिमा छिब्बर निर्देशित यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

यह एक मां की प्रेरणादायक कहानी है, जो कि अपने बच्चे के लिए देश से लड़ती है। कोविड -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए फिल्म को एस्टोनिया में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। रानी मुखर्जी अभिनीत, आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित ’मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ यह फिल्म अगले साल यानी  20 मई 2022 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गौरतलब है कि फिल्म की अनाउंसमेंट रानी मुखर्जी के 43वे बर्थडे के दौरान की गई थी। रानी ने का अनाउंसमेंट करते हुए  मीडिया अकाउंट पर लिखा था- ‘आज का दिन इससे ज्यादा अच्छे से नहीं सेलिब्रेट किया जा सकता था। आज मैं अपनी लाइफ की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की अनाउंसमेंट कर रही हूं। सिनेमा में मेरे 25 साल के करियर में मैंने कई शानदार फिल्में साइन की है। मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉवे सभी मांओं को डेडिकेटेड है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो रानी जल्द ही मर्दानी 3 में नजर आएंगी। इस फिल्म मर्दानी 3 की भी अनाउंसमेंट हो गई है। हालांकि फिल्म में रानी के साथ कौन होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिल्म के पहले दोनों पार्ट को काफी पसंद किया गया। ऐसे में रानी के फैंस मर्दानी 3 लिए बहुत ज्यादा एक्ससिटेड हैं।