सात फेरे लेने से पहले ही विक्की और कैटरीना पर आई मुश्किलें, जानें आखिर क्या है वजह

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे।

    राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। अब दोनों राजस्थान अपनी फैमिली के साथ पहुंच  गए है। ऐसे में  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के कारण 6-12 दिसंबर से चौथ माता मंदिर की ओर जाने वाली सड़क को बंद करने के खिलाफ राजस्थान के एक वकील ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल ये रास्ता शादी के वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट के सामने से होकर चौथ माता मंदिर को जाता है। ऐसे में उस रिश्ते को बंद कर दिया गया है। 

    अब एडवोकेट नैतरबिंद सिंह जादौन ने सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के मैनेजर,  होटल प्रबंधक, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के खिलाफ मंदिर की ओर जाने वाली सड़क को बंद करने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के साथ ही श्रद्धालुओं की परेशानी को देखते हुए मंदिर का रास्ता खोलने की गुहार लगाई गई है। 

    नैतरबिंद ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें इस आयोजन से कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा- “चौथ का बरवाड़ा में चौथ माता का एक ऐतिहासिक मंदिर है, जो सदियों पुराना है। हर दिन, सैकड़ों भक्त मंदिर में आते हैं और अपनी प्रार्थना करते हैं। होटल सिक्स सेंसेस मंदिर के रास्ते में स्थित है। होटल प्रबंधक ने जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया है। 6-12 दिसंबर तक जिला कलेक्टर की देखरेख में मंदिर तक जाने के लिए श्रद्धालुओं को मंदिर तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अगले छह दिनों तक होटल सिक्स सेंसेस से मंदिर तक जाने वाले मुख्य मार्ग पर। ऐसे में आम आदमी और भक्तों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंसेस के सामने की तरफ से चौथ माता मंदिर का रास्ता खोला जाए।’