Aditya Thackeray Palghar

Loading

नीता चौरे@नवभारत
पालघर:
महाविकास आघाड़ी की उम्मीदवार भारती कामडी ने गुरुवार को आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में पालघर लोकसभा के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) गुट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ एनसीपी विधायक सुनील भुसारा, कम्युनिस्ट पार्टी विधायक विनोद निकोले और अन्य लोग मौजूद थे। इस मौके पर भारती कामडी ने ढोल-नगाड़ों के साथ अपना नामांकन पत्र भरा। इस मौके पर भारती कामडी का नामांकन पत्र भरने के बाद आदित्य ठाकरे ने उपस्थित महाविकास आघाड़ी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, लेकिन महाविकास आघाड़ी के घटक दल की ओर से कोई बड़ा शक्ति प्रदर्शन नहीं दिखाई पडा। काफी कम संख्या में लोग यहां मौजूद दिखे। 

बीजेपी महाराष्ट्र विरोधी कार्रवाई करने वाली पार्टी 
इस मौके पर आदित्य ठाकरे ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र विरोधी कार्रवाई करने वाली पार्टी बन गई है और इसलिए बीजेपी को महाराष्ट्र से एक भी वोट नहीं मिलेगा। प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप मामले पर आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बीजेपी ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रही है। बीजेपी को पहले रेवन्ना पर बोलना चाहिए। ऐसा गंदा काम करने वाला कोई राक्षस हमारे देश में आ सकता है और बीजेपी उसका समर्थन कर रही है। बीजेपी का कोई भी इस मामले पर अपना मुंह खोलने के लिये तैयार नहीं। इसलिये भाजपा के राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। 

पालघर लोकसभा के बारे में बोलते हुए आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो लोग गद्दार थे वे भाग गए। उन्होने कहा कि भाजपा डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर द्वारा लिखित संविधान को बदलना चाहती है, इसलिए महाविकास आघाड़ी देश के संविधान की रक्षा के लिए काम कर रही है। वे लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन हम उसे बचाएंगे।