Case Registered against BJP candidate Karan bhushan from Kaiserganj
कैसरगंज से BJP प्रत्याशी करणभूषण सिंह

बीजेपी नेता बृजभूषण सिंह (BJP leader Brij Bhushan Singh) का कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha seat) से टिकट कट सकता है।

Loading

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) का दौर चल रहा है इसमें में एक के बाद एक बड़ी खबरें आ रही है हाल ही में बीजेपी नेता बृजभूषण सिंह (BJP leader Brij Bhushan Singh) का कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha seat) से टिकट कट सकता है इनकी जगह पर उनके छोटे बेटे करण भूषण सिंह को मैदान पर उतारा गया है। माना जा रहा है कि, वे सीट पर चुनाव लड़ सकते है। बीजेपी नेता बृजभूषण सिंह का नाम पहले महिला पहलवानों से यौन शोषण करने के मामले में उछला था।

भाजपा ने निकाल बीच का रास्ता

कैसरगंज पर टिकट को लेकर कौन उम्मीदवार होगा इस लेकर असमंजस की स्थिति साफ नहीं थी वहीं पर भाजपा को आशंका थी कि, ब्रजभूषण का टिकट कटने से ठाकुर बिरादरी नाराज हो जाएगी। इसलिए बीच का रास्ता निकालते हुए बृजभूषण सिंह के बेटे करण का टिकट पक्का किया। इसे लेकर बड़े बेटे प्रतीक भूषण सिंह ने भाई के नाम को लेकर ऐलान कर दिया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि, करण भूषण सिंह को कैसरगंज से बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

3 मई को नामांकन दाखिल कर सकते है करण

कैसरगंज से नाम की उम्मीदवारी होने के बाद खबर आ रही है कि, करण भूषण आने वाले दिन 3 मई को अपना नामांकन दाखिल कर सकते है। इधर बात करें तो, पिता ब्रजभूषण सिंह का प्रभाव 6 सीटों पर जिसका फायदा करण को मिल सकता है।