Danish Bhatt in Tipppsy

Loading

मुंबई: अभिनेता दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) जो आगामी फिल्म ‘टिप्सी’ (Tipppsy) से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं, दीपक ने फिल्म के लिए दानिश भट्ट (Danish Bhatt) को कास्ट करने के बारे में जानकारी साझा की है। दानिश, जो ‘हीरोइन’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘बागी 3’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘टाइगर 3’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, कबीर नाम का एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी हिप्पी बाइकर की है। निर्देशक ने इस भूमिका के लिए दानिश को चुनने में पूरा विश्वास व्यक्त किया।

दानिश की भूमिका पर चर्चा करते हुए, दीपक ने आईएएनएस को बताया, “जब मैंने उसे साइन किया, तो मुझे पूरा यकीन था कि वह ‘टिप्सी’ के लिए मेरा ‘कबीर’ है। मेरा मानना है कि सही किरदार का चयन करना ही आधा काम है। वह फिल्म में रहस्य का निर्माण करता है; इसलिए, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है और उन्होंने इसके साथ न्याय किया। उनके साथ काम करना अद्भुत था और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म उतनी ही पसंद आएगी जितनी हमने इसे बनाते समय दी थी। दानिश ने खुलासा किया कि उन्होंने वास्तव में पांच साल पहले इस फिल्म के लिए साइन किया था। उन्होंने दीपक को न केवल एक अद्भुत निर्देशक बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी बताया।

दानिश ने आईएएनएस को बताया, अपनी दृष्टि की स्पष्टता के साथ, वह जानते हैं कि जिस प्रदर्शन की उन्हें तलाश है उसे कैसे सामने लाना है, साथ ही अभिनेताओं को स्क्रीन पर अपने दृष्टिकोण का एक निश्चित स्तर लाने की भी अनुमति देते हैं। मैं आभारी हूं कि उन्होंने इस भूमिका के लिए मुझ पर विश्वास किया और साथ ही, मैं इस फिल्म को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं।

अपनी भूमिका पर चर्चा करते हुए, दानिश ने कहा यह उपस्थिति ‘संस ऑफ एनार्की’ में चार्ली हन्नम के चित्रण से प्रेरणा लेती है। इस नई भूमिका में, मैं एक विशिष्ट चरित्र, चमड़े की जैकेट, लंबे बाल और ढेर सारे टैटू के साथ शानदार शैली का प्रतीक हूं। ये तत्व फिल्म में मेरे द्वारा निभाए गए किरदार के आत्मविश्वास और रवैये को दर्शाते हैं, जो मेरी पिछली भूमिकाओं से अलग है।

यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में आने वाली है। इस बीच, दानिश के पास पाइपलाइन में तेलुगु फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ भी है, जिसमें वह तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।