Panchayat 3

Loading

मुंबई: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Panchayat) के तीसरे सीजन का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (Prime Video) ने पंचायत 3 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। मेकर्स ने पहले लौकी के साथ पंचायत 3 के आगाज का ऐलान किया था। हालांकि अब रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

कब होगा रिलीज वेब सीरीज
पंचायत 3, 28 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। इस जानकारी को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा कि आपने सारी लौकियां हटा दीं, हम आपका ईनाम अनलॉक कर देते हैं। पंचायत 3 को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।

पंचायत 3 के स्टार कास्ट
अब नए सीजन के साथ फुलेरा गांव में फिर से उथल- पुथल मचने वाली है। पंचायत 3 में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका वापसी करेंगे। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित पंचायत एस3 को दीपक कुमार मिश्रा ने निर्देशित किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है।

वेब सीरीज की कहानी
पंचायत की कहानी एक इंजीनियर अभिषेक त्रिपाठी यानी जितेंद्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेहतर नौकरी के विकल्पों की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक सुदूर गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के पद पर नौकरी करता है। शहर का लड़का कैसे गांव में आकर तालमेल बिठाने की कोशिश करता है और उसे कितनी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है ये दिखाया गया था। साथ ही गांव से निकलने के लिए वो दूसरी नौकरी के लिए पढ़ाई भी करता है।