मनोरंजन

Published: Jan 29, 2022 07:45 PM IST

Rashmika Mandannaरश्मिका मंदाना इस अभिनेता से करती है प्यार, फिल्म के प्रमोशन में कही ये दिल की बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : साउथ (South) की मशहूर (Famous) और ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इनकी एक्टिंग काबिले तारीफ है। इन्होंने हाल ही में रिलीज फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ में अपनी एक्टिंग से लोगों की दिल में जगह बना चुकी है। इनके एक्टिंग की कॉपी करके फैंस अपना रील्स बना रहे है और उसे अपने सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर रहे है। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री है।

जहां अभिनेत्री अपने कई फैंस की क्रश है। वहीं अभिनेत्री के दिल में भी कोई बसता है। दरअसल, अभिनेत्री जिसको पसंद करती है। वह भी साउथ का सुपर हीरो है। एक्टर न सिर्फ शादीशुदा है, बल्कि दो बच्चों का पिता भी है। जी हां हम बात कर रहे है मास्टर फेम विजय थलापति की, जो अपने फैंस के नंबर 1 हीरो है। रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म ‘भीष्म’ के प्रमोशन में इसकी जानकारी देते हुए कही  ‘वह एक तमिल अभिनेता को प्यार करती है, इतना ही नहीं वह उनके साथ बड़े पर्दे पर भी आना चाहती थी, उन्होंने कहा विजय थलापति मेरे क्रश है’।

अभी दूसरा पार्ट रिलीज होना बाकी है

गौरतलब है की रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ मुख्य भूमिका में थी। इस फिल्म का अभी एक ही पार्ट रिलीज किया गया है। अभी दूसरा पार्ट रिलीज होना बाकी है। जिसका दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।