मनोरंजन

Published: Oct 05, 2022 04:02 PM IST

Saba Azadसबा आजाद ने फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ से दिखाई अपनी पहली झलक, कश्मीरी सिंगर के लीड रोल में आएंगी नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Saba Azad Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) और सिंगर (Singer) सबा आजाद (Saba Azad) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड है। वो आए दिन ऋतिक रोशन के साथ स्पॉट भी की जाती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म से अपनी पहली झलक अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ है। जिसमें वो एक कश्मीरी सिंगर जेबा के लीड रोल में नजर आएंगी।

दानिश रेंजू ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म की कहानी कश्मीरी कलाकारों पर आधारित है। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। सबा आजाद ने अपने लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो मंच पर माइक के सामने खड़ी होकर गाना गाते नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘और यह एक बहुत ही खास फिल्म और एक बहुत ही खास किरदार पर एक रैप है !! जन्नत के गाने आपके दिल में हैं – आप लोगों के लिए यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि हमने क्या बनाया है !!’

उनके इस पोस्ट का जवाब देते हुए दानिश रेंजू ने लिखा, ‘प्रिय सबा, आपने जेबा के साथ पूर्ण न्याय किया है और मैं आपको ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ में विश्वास करने के लिए बहुत सारा प्यार और सम्मान देने के लिए पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकता। आपने मेरी कहानी में जान डाल दी है। थैंक यू।’ फैंस सबा आजाद के इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।