Aayush Sharma
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने आज दशहरे (Dussehra) के दिन अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। उनकी आगामी फिल्म का आज टीजर रिलीज हो गया है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन आयुष शर्मा के इस प्रोजेक्ट को ‘एएस 03’ नाम दिया गया है। इस फिल्म की कहानी आधुनिक पौराणिक एडवेंचर पर आधारित है। टीजर में आयुष शर्मा का दमदार लुक देखने को मिल रहा है।

    टीजर में वो अपने हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं। वो एक इंसान का सिर धड़ से अलग करते हुए दिखाई दे रहे है बाद में वो खुद ही अपने सिर पर क्राउन पहनते नजर आ रहे है। इस दौरान उनके पीछे रावण जैसी एक आकृति बनती दिखाई दे रही है। आयुष शर्मा ने इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

    उन्होंने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कुछ लोगों के लिए राजा, कुछ लोगों के लिए राक्षस, कुछ लोगों के लिए अच्छा, कुछ लोगों के लिए बुरा कौन हूं मैं? शिकार जल्द ही शुरू होता है! बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। हालांकि, अभी इसके रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। इस फिल्म का निर्देशन रवि वर्मा और इमरान सरधरिया ने मिलकर किया है। उनका ये टीजर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। स्टार्स उन्हें बेस्ट विशेस दे रहे हैं।