मनोरंजन

Published: Oct 09, 2021 02:41 PM IST

Viral Photosसैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, देखें Photos

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। सैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के शूटिंग में बिजी थे। ऐसे में अब सैफ अली खान ने फिल्म शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग पूरी करने पर सैफ अली खान केक कटाई किया। जिसकी अब फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

दरअसल हाल ही में कॉस्ट्यूम डिजाइनर नचिकेत बर्वे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सैफ अली खान केक कट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”इतने शानदार सहयोगी होने के लिए धन्यवाद सैफ! यह अमेजिंग रहा।’ गौरतलब है कि इस फिल्म में सैफ अली खान ‘लंकेश’ के रूप में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) ‘राम’ के किरदार और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) ‘सीता’ माता की भूमिका में नजर आएगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी के साथ ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आएंगे। इससे पहले सैफ ‘भूत पुलिस’ में अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आये थे। सैफ अली खान इससे पहले भी ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुके हैं।