मनोरंजन

Published: Jul 22, 2021 03:35 PM IST

Bigg Boss 15Salman Khan का शो Bigg Boss 15 टीवी से पहले यहाँ होगा रिलीज़, भाईजान ने दी यह सलाह

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

सलमान खान जल्द ही अपना शो बिग बॉस 15 लेकर हाज़िर होनेवाले हैं। बता दे बुधवार को ईद के मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपकमिंग शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Big Boss on OTT) के प्रोमो (Big Boss Promo) के साथ दर्शकों का खासा मनोरंजन किया। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इस बात की खुशी है कि इस सीजन में शो का टेलीविजन प्रसारण से छह सप्ताह पहले ‘बिग बॉस ओटीटी” के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले रिलीज होगा। 

इस मामले में बात करते हुए सलमान खान ने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि बिग बॉस के इस सीजन में टेलीविजन से छह सप्ताह पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के साथ डिजिटल पहले होगा। बता दे की प्लेटफॉर्म में अद्वितीय अन्तरक्रियाशीलता दिखाई देगी जहां दर्शक न केवल मनोरंजन करेंगे बल्कि भाग लेंगे, संलग्न होंगे।”

वही एक दशक से अधिक समय से होस्ट के रूप में शो का हिस्सा रहे एक्टर सलमान खान ने बिग बॉस शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को एक एडवाइस भी दी है। उन्होंने कहा कि, “सभी प्रतियोगियों को मेरी सलाह है कि सक्रिय, मनोरंजक और बिग बॉस हाउस में खुद को अच्छी तरह से संचालित करें।”

वही आपको बता दे की सलमान खान के शो बिग बॉस के प्रोमो में, सलमान खान को खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है, साथ ही उन्होंने दर्शकों को आगामी सीजन के लिए तैयार होने की सलाह दी है। इसके अलावा  बिग बॉस के इस प्रोमो में उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, “क्या बार का बिग बॉस, इतना क्रेजी, इतना ओवर-द-टॉप, टीवी पर बैन हो जाएगा।”

सलमान खान ने यह भी बताया कि वह टेलीविजन पर मेजबानी करते नजर आएंगे और यह अनुमान लगाया गया है कि डिजिटल संस्करण में एक अलग होस्ट होगा, हालांकि इसको लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है।  बिग बॉस शो का डिजिटल वर्जन वूट पर प्रसारित होगा।