मनोरंजन

Published: Jul 13, 2021 10:32 AM IST

Viral Videoसारा अली खान बानी डेविल, फिर एक लड़की को गोद में उठा लिया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara ali Khan) ने अपनी एक अलग पहचान और खास जगह बना ली है। सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा सकी, लेकिन सारा लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में जरूर कामयाब हुईं। फिल्मों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी सारा खूब एक्टिव रहती हैं। और वो वहां भी अपने जोक्स और अनोखे अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने से बिल्कुल नहीं चूकतीं। ऐसे कई वीडियो उन्होंने एक बार फिर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किए हैं। सारा किसी वीडियो में डेविल बनी नजर आ रही हैं। 

दरअसल सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में उनकी आंखों के नीचे काले नीशान और उनके पीछे फायरी इफेक्ट देखने को मिल रहा है। वीडियो में सारा डेविल फिल्टर का प्रयोग करते के डेविल के रूप में नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी वायरल हो गए हैं। वहीं दूसरे वीडियो में सारा अली खान एक लड़की को अपनी दोनों बाजुओं से गोद में उठा रही हैं। वो उसे उठाने में अपना पूरा जोर लगा रही हैं। वीडियो में लड़की डरी हुई लग रही है, लेकिन सारा उसे जाने नहीं देती, बल्कि कई प्रयास के बाद उसे पूरी तरह से गोद में उठा ही लेती हैं। वीडियो में वो अपनी फिटनेस और बाजुओं का दम दिखा रही हैं।  ये वीडियो शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में बनाए गए हैं। 

सारा अली खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। वहीं हाल ही में उनकी कामाख्या देवी के दर्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं।