अली गोनी ने इस वजह से अब तक नहीं लिया है हाथ में कोई भी प्रोजेक्ट

    मुंबई: बिग बॉस फेम अली गोनी (Aly Goni) जब से वह विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) से बाहर आए हैं, तब से किसी न किसी न कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शो खत्म होने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। लेकिन फिर भी अली के हाथ में अभी कोई भी प्रोजेक्ट नहीं है। जिसकी वजह है उनका बढ़ा हुआ वजन। अली इन दिनों सिर्फ अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। 

    ईटाइम्स से बातचीत करते हुए अली ने कहा, ‘मेरे पिछले दो प्रोजेक्ट रियलिटी शो थे। खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 14 ने मुझे मेरे टैलेंट, मजबूती, कमजोरी और मैं किसमें बेस्ट हूं, यह सब दिखाने का अवसर दिया। फिलहाल, मुझे टीवी और ओटीटी से ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि, मैंने अभी किसी के लिए हां नहीं की है। हाल ही में, जब मैं कोविड पॉजिटिव हुआ तो मेरा फिटनेस लेवल गड़बड़ा गया। मैं कोई भी नया प्रोजेक्ट तभी लूंगा, जब मैं फिर से शेप में आ जाऊंगा। एक बार यह हो जाता है तो मैं नए प्रोजेक्ट्स पर विचार करूंगा, जो मुझे ऑफर किए जा रहे हैं।’

    अली ने आगे कहा, ‘मैंने अपना वजन बढ़ा लिया, क्योंकि मुझे कोविड के दौरान फेफड़ों के लिए स्टेरॉयड दिया गया। हालांकि, अब मैं सतर्क हूं और अपने आहार और कसरत पर ध्यान दे रहा हूं। मैं अपने फिटनेस लक्ष्यों को ट्रैक पर लाने के लिए अपने दोस्त राहुल वैद्य की शादी के बाद अपने वर्कआउट में और बदलाव लाऊंगा।

    आपको बता दें हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट बंद करने का ऐलान कर दिया है। वो ट्रोल्स से बेहद परेशान हो गए हैं और झुंझलाहट में उन्होंने कई पोस्ट भी किए थे। वो अपनी बहन को ट्रोल किए जाने से नाराज हो गए और उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में गुस्सा जाहिर किया है। इस मामले पर अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने भी पोस्ट शेयर कर सभी से खास अपील की है।