मनोरंजन

Published: Apr 10, 2022 07:22 PM IST

World Sibling Day 2022 सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान को किया सिबलिंग डे विश, वीडियो किया शेयर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : आज वर्ल्ड सिबलिंग डे (World Sibling Day) जिसे सभी लोग अपने भाई-बहनों (Brother-Sisters) के साथ सेलिब्रेट (Celebrate) कर रहे है। वहीं मनोरंजन जगत की भी कुछ हस्तियां इस दिन को अपने सिबलिंग के साथ सेलिब्रेट कर रहे है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी इस दिन को अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ सेलिब्रेट कर रही है। अभिनेत्री अपने इन्स्टाग्राम पर अलग-अलग मोमेंट्स की फनी वीडियो शेयर की है। जिसमें वो अपने भाई के साथ कुछ पल बिताती दिखाई दे रही है।

उनके इस पोस्ट वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। वीडियो में उनकी मां अमृता सिंह भी दिखाई दी। वीडियो में ये काफी खुश दिखाई दे रहे है। सारा अली खान ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी सिबलिंग डे हमें हंसते, गाते और खेलते देखें, मुझे पता है कि मैं वैसे भी परेशान हूं, लेकिन जैसा कि इग्गी पॉटर जानता है वह यहां रहने के लिए है।’ उनके इस वीडियो को 10 लाख से अधिक लोग देख चुके है उनके फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।  

अगर हम बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो वो बहुत जल्द विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’ में अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है। अभिनेत्री के अपकमिंग मूवी के लिस्ट में एक और फिल्म है ‘लुका छुपी 2’ इस फिल्म में वो अभिनेता विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में पूरी की गई है।